मजदूरों से वसूली कर रही BJP, AKHILESH ने झूठ बेनकाब कर दिया | BHARAT EK...

एक तरफ बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि सरकार गरीब मजदूरों को लाने का पैसा खुद दे रही है मतलब मजदूरों को फ्री में ट्रेन से उनके घरों तक पहुंचाया जा रहा है..सबूतों के साथ आज आपको दिखाऊंगा..बीजेपी कैसे झूठ फैलाती है..ये देखिए ये बीजेपी के यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का ट्वीट है..देखिए और पढिए..इन्होंने लिखा है कि कई सूत्र यह अफवाह फैला रहे हैं कि हमारे मजदूर भाइयों को अपने घर वापस आने के लिए रेल किराए का भुगतान स्वयम् करना होगा। कृपया ऐसी आधारहीन अफवाहों पर विश्वास न करें। जबकि रेलवे 85% लागत का भुगतान कर रहा है, बाकी 15% राज्य सरकारों द्वारा वहन किया जाएगा।

ये सब सबूतों के साथ आपको दिखा रहा हूं मैं..ये कोई फेक न्यूज का अड्डा नहीं है.. यूपी बीजेपी का अध्यक्ष कह रहा है कि कुछ केंद्र वाले दे रहे हैं कुछ राज्य वाले दे रहे हैं लेकिन मजदूरों से पैसा नहीं लिया जा रहा है..अब यूपी की बीजेपी सरकार के इस अधिकारी का बयान सुनिए..

 ये सरकार के अधिकारी हैं..ये कह रहे हैं मजदूर खुद किराया दे रहे हैं और अपने पैसों से यात्रा करके आ रहे हैं..तो फिर ये बीजेपी वाले उत्तर प्रदेश में छाती ठोंककर फेक न्यूज क्यों फैला रहे हैं..झूठ का प्रचार क्यों कर रहे हैं..बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष भी इस झूठ के प्रचार में शामिल कैसे हो सकता है..
इसी झूठ को उजागर करने के लिए अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया लिखा  पूरे देश में भाजपाई ये कहते घूम रहे हैं कि सरकार ने मज़दूरों से टिकट के पैसे नहीं लिए हैं जबकि देशभर में बेबस मज़दूर अपनी टिकट दिखा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अगर ये टिकट नहीं है तो क्या बंधक मज़दूरों को छोड़ने पर ली गयी फिरौती की सरकारी रसीद है. ग़रीब विरोधी भाजपा का अंत शुरु..
सरकारी अधिकारी अपनी अलग ढपली बजा रहे हैं..मजदूरों का खून चूस रहे हैं..और बीजेपी के नेता झूठ के प्रचार में लगे हुए हैं..उन लोगों को और उन राजाओं को शर्म आनी चाहिए जो संकट की घड़ी में भूखे बेबस और बेरोजगार मजदूरों से भी किराया वसूल रहे हैं..

Comments

Popular Posts