YOGI के पिता का निधन, AKHILESH की आंख में आंसू, LOCKDOWN में दुखद खबर ...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन हो गया..जैसे ही खबर मिली अखिलेश यादव ने सारे काम छोड़कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की..उन्होंने ट्वीटर पर क्या लिखा वो आगे बताएंगे..योगी के पिता की एम्स में इलाज के दौरान सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर आखिरी सांस ली.  योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट को किडनी और लिवर की समस्या थी. तबीयत खराब होने पर उन्हें 13 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था.

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह उत्तराखंड के यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहते हैं. वे उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर के पद से 1991 में रिटायर हो गए थे. उसके बाद से ही वे अपने गांव में रह रहे हैं.
आखिलेश यादव को जैसे ही खबर मिली उन्होंने सारी राजनीति दुश्मनी और विरोध भूलकर सबसे पहले ट्वीट किया और लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिता के देहावसान पर भावभीनी श्रंद्धांजलि..
 योगी आदित्यनाथ बचपन में ही अपना परिवार छोड़कर गोरखपुर महंत अवेद्यनाथ के पास चले आए थे. बाद में योगी आदित्यनाथ ने महंत के रूप में अवेद्यनाथ की जगह ली. उत्तराखंड में चुनाव के समय योगी कई बार वहां चुनाव प्रचार के सिलसिले में जाते रहे हैं. इस दौरान उनके परिवार वाले योगी से मिलते हैं..

Comments