सब्जीवाले दे गए कोरोना, RAIBARELI में फूटा कोरोना बम, UTTAR PRADESH की ...

उत्तर प्रदेश का एक जिला है रायबरेली.यहां कोरोना का बम फूटा है..ऐसी अफरातफरी है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे..जहां सिर्फ अब तक 2 मरीज थे..लेकिन अचानक एक साथ 33 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.. नए मरीजों के मिलने के बाद जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 35 हो गई है। एक साथ 33 मरीज पॉजिटिव मिलने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है, क्योंकि अभी तक जिले में मात्र 2 मरीज थे, जिससे सभी अधिकारी राहत की सांस ले रहे थे..

अचानक लोग कोरोना की चपेट में कैसे आ गए वो भी जान लीजिए..और ये कहानी डरावनी है..हुआ ये था कि रायबरेली के बछरावां में सहारनपुर से आए दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा था..जांच कराई गई तो दोनों शख्स कोरोना निगेटिव आए थे..लेकिन फिर भी उनको क्वारंटाइन कर लिया गया था..फिर इन दोनों ने जिनसे मुलाकात की थी या जिनसे मिले थे उनको भी कृपालु इंस्टिट्यूट में क्वारंटाइन किया गया था..फिर वो दो लोग पॉजिटिव पाए गए.. बताया जा रहा है कि जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ये मरीज उन्ही दो संक्रमित लोगों के संपर्क में आए थे..पॉजिटिव आए सभी 33 मरीजों को रोहनिया सीएचसी में के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया है..
रायबरेली में संक्रमित मिले लोगों को लेकर जिले में खौफ इसलिए है  क्योंकि क्योंकि इनमें से ज्यादातर फल-सब्जी का ठेला लगाते थे..ये लोग गलियों में जाकर फल सब्जी बेचते थे.. अब जिला प्रशासन के लिए टेढ़ी खीर है कि वो पता लगाए कि इन लोगों ने कहां-कहां और किसे-किसे फल सब्जियां बेची हैं..
यूपी में कोरोना से हालात खराब हो रहे हैं..बड़े जतन के बाद भी उत्तर प्रदेश में स्थिति काबू में नहीं है..सोमवार को  126 नये पॉजिटिव केस मिले थे, वहीं मंगलवार को भी सुबह से ही पॉजिटिव की रिपोर्ट भी बढ़ती जा रही है..यूपी के 52 जिलों में कोरोना का कहर है..जबकि 20 की मौत के बाद भी आज सुबह तक यानी वीडियो की रिकॉर्डिंग के समय तक कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1328 पहुंच गई है.

Comments