Mulayam singh yadav पर बनी film, खूब उड़ कर बिक रहा Teaser.BHARAT EK SOCH

मुलायम सिंह यादव पर फिल्म बन चुकी है..जी हां सही सुन रहे हैं समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और संरक्षक समाजवाद के पुरोधा धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव पर फिल्म बन चुकी है और फिल्म ऐसी धांसू और धमाकेदार है कि आप ढ़ाई घंटे तक कुर्सी छोड़ नहीं पाएंगे..फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटे से गांव में कुश्ती लड़ने वाला खेतों में काम करने वाला मामूली किसान का बेटा देश के सबसे राज्य उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना..



संघर्ष जुझारूपन..जीवटता..समाजसेवा..अत्याचारियों के लिए सबसे बड़ा दबंग..गरीबों के लिए भूखा रहने वाला किसानों के लिए लाठी खाने वाले एक युवक की कहानी सबकों बांध देती है..जो लोग संघर्ष के रास्ते पर कुछ करना चाहते हैं..चाहे वो राजनीति के क्षेत्र में हों या किसी और  क्षेत्र में ये कहानी सबको प्रेरणा देती है...देश से कोरोना काल खत्म होते ही मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बनी असली कहानी आप सिनेमाघरों में देख पाएंगे..


हिंदी फिल्म जगत में पिछले कुछ समय से राजनेताओं पर आधारित फिल्में खूब चर्चा में हैं। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी.रामा राव और तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के बाद अब देश के पूर्व रक्षामंत्री, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर बन रही फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म का नाम है, "मैं मुलायम सिंह यादव"।
फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हुआ तो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा। टीजर की शुरुआत श्री कृष्ण के एक उपदेश से होती है  यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है। टीजर की शुरुआत में ही एक पहलवान की एंट्री होती है जो अखाड़े में एक एक कर सभी को धूल चटाता है। गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव एक पहलवान भी रह चुके हैं इस वजह से टीजर की शुरुआत इस तरह की रखी गई है। टीजर में कोई डायलॉग तो सुनाई नहीं पड़ता है लेकिन बैकग्राउंड में रजा मुराद का वॉयस ओवर लगातार माहौल बनाता रहता है। टीजर के कैप्शन में लिखा गया है कि यह एक किसान के बेटे की प्रेरणादायक कहानी है जो एक राज्य का सबसे बड़ा नेता बन जाता है। इसकी प्रोड्यूसर मीना सेट्ठी मंडल हैं..

Comments