दुखद खबर...BOLLYWOOD अभिनेता IRRFAN KHAN का निधन | Bharat Ek Soch

फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता इरफ़ान ख़ान अब हमारे बीच नहीं रहे. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनका निधन हो गया. इरफ़ान काफी समय से बीमार चल रहे थे.


इरफ़ान की मौत पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया ''हम सबके चहेते अभिनेता इरफ़ान ख़ान आज अंनत गति को प्राप्त हुए. उनको भावभीनी श्रद्धांजलि!, विख्यात धावक पान सिंह तोमर की अमर भूमिका में वो सदैव याद किये जाएंगे.. दरअसल ‘पान सिंह तोमर’ के लिए इरफ़ान को नेशनल अवॉर्ड दिया जा चुका था.

इरफ़ान एक ज़मीनी अभिनेता थे. लोगों के दिलों पर कैसे राज करना है ये उनको बखूबी आता था. कला के क्षेत्र में इरफ़ान खान को देश के चौथे सबसे बड़े सम्मान पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

तबियत बिगड़ने पर इरफ़ान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. जानकारी मिली थी कि इरफान खान की हालत आतों में दर्द और सूजन के कारण थोड़ी बिगड़ गई थी. उनको सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. और सुबह होते ही फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने इरफान के निधन की पुष्टि कर दी.

शूजित सरकार ने ट्वीट किया कि, ‘मेरे प्यारे दोस्त इरफान तुम लड़े.. लड़े और बहुत लड़े…मैं तुम पर हमेशा गर्व महसूस करूंगा. शांति ओम शांति. इरफान खान तुम्हें सलाम.

Comments