मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हमला, ऊपर वाला माफ़ नहीं करेगा, ये देख कर दुन...

LOCKDOWN और कोरोना वायरस के बीच बहुत सी ऐसी खबरें आ रही हैं जो बेचैनी पैदा कर देती हैं..मुरादाबाद में लोगों ने डॉक्टरों की टीम पर हमला कर दिया..उनको चाकू से पत्थर से...डंडे से यहां तक कि छतों से ईंटें फेंककर मारे..पहला सवाल है वो कौन लोग थे जिन्होंने मारा...दूसरा सवाल है कि डॉक्टर क्यों वहां गए थे..तो कहानी ये थी कि मुरादाबाद में हाजी नेक की मस्जिद के पास एक कोरोना मरीज की मौत हो गई थी.. मेडिकल टीम इस मौत के बाद से मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन करने के लिए लेने गई थी..ऐंबुलेस जैसे ही कुछ लोगों को लेकर निकली..लोगों ने डॉक्टरों की टीम को घेर लिया और पथराव शुरू कर दिया डॉक्टर घायल हैं एंबुलेंस टूट गई  है..कुछ पुलिसवालों को भी चोटें आई हैं..


ऐंबुलेंस में मौजूद डॉ. एससी अग्रवाल को खींचकर लोगों ने चाकू से हमला किया..दूसरे सवाल का जवाब आपको मिल गया लेकिन अब पहले सवाल का जवाब देते हैं कि ये कौन लोग थे जिन्होंने मुरादाबाद में डॉक्टरों को पीटा है..तो ये लोग मुस्लिम कम्युनिटी से हैं..इनका कहना था कि क्वारंटाइन सेंटर में खाने को खाना नहीं मिलता..हमको जबरदस्ती वहां नहीं रहना है..सरकार साजिश कर रही है..तो भइया..क्वारिटीन सेंटर में आपको वलीमा के लिए नहीं ले जाया जा रहा है..वहां क्या मिलता क्या नहीं मिलता वो बाद की बात है..तुम कोरोना से अपने परिवार को तो मारोगे ही साथ ही अपने मोहल्ले वालों को भी ले डूबोगे..ये बिल्कुल गलत है...जो लोग डॉक्टरों पर हमला कर रहे हैं...जो काफिर ये कर रहे हैं वो मुस्लिम कौम को पूरी दुनिया में बदनाम कर रहे हैं..अरे डॉक्टर तो आपकी सेहत के लिए अपके घर आ रहे  हैं..कोरोना किसी को भी हो सकता है..डॉक्टर क्यों अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी देहरी पर आते हैं..थोड़ा दिमाग तो लगाओ..थोड़ा सोचो तो..पूरी दुनिया में कुछ लोगों ने अपनी जाहिलियत के किस्से मशहूर कर दिए हैं..

अरे निहत्थे डाक्टरों को पीट रहे हो..अरे नहीं आएंगे डॉक्टर तो तड़प तड़पकर मर जाओगे हिंदू मुसलमान का फितूर यहीं धरा रह जाएगा..आप लोग किसकी राजनीति में फंसे हुए हैं..पहले कहा मस्जिद में रहने से कोरोना नहीं होगा..फिर कहा मुसलमानो को कोरोना नहीं होगा..फिर कहा अल्लाह हमें कोरोना से बचाएगा..अरे बुद्धि से पैदल हो गए हो क्या ? मेरे सब्सक्राइबर्स में सबसे ज्यादा लोग साऊदी से हैं..सबसे ज्यादा मुस्लिम भाई हैं..मैं अपने उन मुस्लिम भाईयों से अपील करता हूं कि वो समझाएं..वो लोगों को बताएं..माठाधशों की बातों में ना आएं..डॉक्टर आपके लिए हैं..बीमारी तो किसी को भी हो सकती है क्या हिंदुओं को कोरोना नहीं हो रहा है क्या ?... अरे दुनिया से बड़े हो क्या..दिमाग लगाओ बुद्धि के हेठों..डॉक्टरों पर हमले बंद करो..उन्होंने काम बंद कर दिया तो क्या होगा

Comments