दो कौड़ी के कुकुरमुत्ते विधायक ने आग मूत दी. उंगलियां कटवा दें वो लोग जिन्होंने सेंगर को वोट दिया. सपा और सुप्रीम कोर्ट ना होती तो क्या होता..


एक विधायक जो सिस्टम के मुंह पर सूसू करता रहा..सरकार और सिस्टम उसे गंगा जल समझकर सुडुक सुड़ुक कर पीता रहा..दुनिया में सबसे बड़ा अभिषाप है आम होना. आम रहोगे तो कुलदीप सेंगर जैसा कोई कुकुरमुत्ता विधायक आपका वोट लेकर आपकी ही बहन बेटियों की इज्जत रौंदकर चला जाएगा..

यहां क्लिक करें वीडियो देखे...
https://www.youtube.com/watch?v=U4moAf7eu-I&t=103
kuldeep singh sengar


        सपा का ये विद्रोह ये गुस्सा..ये प्रदर्शन ये हंगामा इसलिए है क्योंकि उन्वाव का विधायक  ठाकुर कुलदीप सेंगर... योगी के सिस्टम को अपने पैरों ने नीचे रौदता रहा..लड़की बचाव बचाव करती रही लेकिन योगी जी भी आंख मूंदे रहे..सूरदास बने रहे..ध्रतराष्ट्र बने रहे..

 1 -2-3-4-5-6-7-8-9-10 नहीं 35 चिट्ठियां उन्नाव के एस एसपी को पीड़ित लड़की ने लिखीं कि सेंगर रेपिस्ट है उसने मेरा रेप किया है..वो हरामीपन की जीती जागती मिसाल है..हमको बचा लो बचा लो बचा लो..लेकिन एसएसपी मौज में था..


आप अंदाजा लगाइये..विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की का पहले बाप मर जाता है..पहला गवाह मर जाात है..फिर उसके चाचा को आचानक जेल भेज दिया जाता है..फिर पीड़िता पर ट्रक चढ़वा दिया जाता है..फिर चाची मारी जाती हैं..फिर मौसी मारी जाती हैं..वकील को अस्पताल पहुंचा दिया जाता है..

 बाप रे मतलब अंधेर नगरी..दो कौड़ी के विधायक ठाकुर सेंगर के रास्ते में आया उसको मरवाता चला गया..हद है..पुलिस शर्म करे..सरकार शर्म करे..और सेंगर जैसे को जिताने वाले भी अपनी वो उंगली कटवा दें..जिससे उसको वोट देकर आए थे..




भला हो सुप्रीम कोर्ट का जिसने लड़की की चिट्ठी का संज्ञान लिया..सरकार के मुंह पर तमाचा मारते हुए..केस यूपी से बाहर करवाया..लड़की को सीआरपीएफ की सुरक्षा दिलाई..और ये सब इसलिए भी हुआ क्योंकि समाजावादी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ उतर आई..उसने लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए लाठियां खाईं..गदर काट दिया..

 विपक्ष और सुप्रीम कोर्ट नहीं होता तो..सरकार सिस्टम और ठाकुर सेंगर ने मिलकर उन्नाव और लखनऊ को तालिबान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी..क्या आप भरोसा कर सकते हैं कि लड़की के सरकारी बॉडगार्ड लड़की के साथ इसलिए नहीं गए क्योंकि लड़की की कार में जगह नहीं थी..मंत्री विधायक सुरक्षा लेकर 10 गाड़ियां लेकर घूमते हैं..वो लड़की हनुमान जी की तरह बॉडीगार्ड कंधे पर लेकर घूमती क्या..

https://www.youtube.com/watch?v=U4moAf7eu-I&t=103s

Comments