अखिलेश ने योगी को ललकारा, सेंगर को पालने वाली पूरी सरकार की बोलती बंद

 लखनऊ में समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन देखकर हिल गई योगी सरकार..अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी अपने पुराने फार्म में आ चुकी है..सत्ता पक्ष को चेतावनी देने और लोगों को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी कभी लाठी खाने में पीछे नहीं रहती..

 बहुत दिनों की खामोशी के बाद समाजवादी पार्टी फिर से.. उन्नाव मामले में सरकार को जगाने के लिए सड़कों पर आ चुकी है. लखनऊ से रामपुर और रामपुर से उन्नाव तक के डीएम के माथे पर पसीना आ चुका है..हालात ये हो गए कि लखनऊ के बाद समाजवादी पार्टी ने आजम खान के खिलाफ हो रही कार्वाई के विरोध में... रामपुर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया तो जिले की सीमाएं सील कर दी गईं..डीएम ने कहा रामपुर में किसी को घुसने नहीं देंगे..

.

 सरकार को सड़क पर घेरने के साथ अखिलेश यादव उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता के परिजनों से मिलने ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और उनका हाल चाल जाना..सपा की तरफ से दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को 16 लाख रुपए की मदद दी गई..


आजमखान के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल के दरवाजे पर प्रदर्शन किया.



अखिलेश ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था में सुधार का दावा कर रही है, लेकिन अपराध बढ़ रहे हैं..पीड़िता के पिता को मार दिया गया..उसके चाचा को जेल में डाल दिया गया, लेकिन सरकार विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है...







Comments