कांग्रेस पर गुस्साए AKHILESH ने वो कह दिया जिसने सबके होश उड़ा दिए..





((दोनों में कोई भेदभाव नहीं है...जो बीजेपी है..वो कांग्रेस है जो कांग्रेस है वो बीजेपी है))

अखिलेश यादव ने कोरबा में कांग्रेस और बाजेपी को एक ही थाली का चट्टा बट्टा बताया..जो राहुल गांधी अखिलेश के लिए कल तक अच्छे लड़के थे..जिस कांग्रेस को अखिलेश कल तक समझदार बता रहे थे..अब उस कांग्रेस से दूर रहने की कसम खा ली है..

बीजेपी को सत्ता से दूर करने का सपना देख रही कांग्रेस से ज्यादा बेवकूफ कोई दूसरी पार्टी नहीं हो सकती..ये राहुल गांधी का घटिया चुनावी मैनेजमेंट है..जी हां मैं इसे घटिया कहूंगा बेहद घटिया..एक बार सोचिए..कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी जिसे बीजेपी ने किसी लायक नहीं छोड़ा. कांग्रेस हर जगह इज्जत बचाती घूम रही है. लेकिन फिर भी अपने सहयोगी दलों को दुत्कार रही है. मतलब चाहे खाने को लाले  पड़े हों लेकिन सलामी तोप से ही होगी.. 

एमपी छत्तीसगढ़ राजस्थान जैसे 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने सहयोगी दलों के साथ जो सलूक किया है वैसा मोहल्ले का सबसे चिरकुट आदमी भी अपने वफादार साथियों के साथ नहीं करता..

वकांग्रेस की इस मौका परस्ती का खामियाजा यूपी में भुगतना पड़ेगा..गर्त में जा रही कांग्रेस के साथ 2019 में ना तो समाजवादी पार्टी गठबंधन करने वाली है ना ही मायावती घास डालने वाली हैं.क्योंकि 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस जो सलूक अपने सहयोगी दलों के साथ किया है..उसका बदला यूपी में मायावती और अखिलेश दोनों मिलकर लेंगे.




गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (gondwana gantantra party) के साथ मिलकर अखिलेश छत्तीसगढ़ ( akhilesh yadav chatishgarh) में चुनाव (election) लड़ रहे हैं कोरबा (corba) में अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीजेपी पर हमला करना शुरू किया अखिलेश पहली बार कांग्रेस  (congress) को बीजेपी (bjp) जैसा बताया कहा "जो कांग्रेस है वो बीजेपी है जो बीजेपी है वो कांग्रेस है" मतलब कांग्रेस बीजेपी एक जैसी हैं..अखिलेश के इस बयान के बाद यूपी में बनने वाले महागठबंधन की संभावनाएं खत्म हो चुकी हैं..






Comments

Popular Posts