अखिलेश-डिंपल का लंदन वाला LOVE

अखिलेश यादव इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं...सांसद पत्नी डिंपल यादव भी साथ हैं...बेटा अर्जुन और बेटियां अदिति और टीना भी लंदन में ही हैं...बच्चों की स्कूल में छुट्टियां चल रही हैं इसीलिए अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ पिछले ही हफ्ते लंदन के लिए रवाना हो गए थे..लंदन की अखिलेश की फोटो बिल्कुल अलग है क्योंकि अखिलेश काली जैकेट में दिखाई दे रहे हैं और डिंपल यादव किसी खूबसूरत हिरोइन से कम नहीं लग रही है..




डिंपल यादव लखनऊ में एक सियासी बहू के किरदार में ही रहती हैं लेकिन लंदन की छुट्टियों में डिंपल बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं..अखिलेश यादव को घूमने फिरने, खेलने और फोटोग्राफी का शौक रहा है. वे जब यूपी के मुख्यमंत्री थे. तब भी फुर्सत निकाल कर अपना शौक पूरा कर लिया करते थे. लंदन उनकी फेवरिट जगह रही है और उनके परिवार के लिए भी. सीएम रहते हुए भी वे कई बार लंदन जा चुके हैं...अखिलेश वहाँ सायकिल भी चला चुके हैं. लंदन जाने से पहले अखिलेश ने कन्नौज से लोक सभा चुनाव लड़ने का एलान किया था. पिछले ही साल उन्होंने कहा था कि डिम्पल यादव अब चुनाव नहीं लड़ेंगी..इस बार अखिलेश यादव की तैयारी बीजेपी के खिलाफ यूपी में महागठबंधन बनाने की है जिसमें समाजवादी पार्टी, बीएसपी,


एलडी और कुछ छोटी पार्टियां शामिल रहेंगी. गोरखपुर, फूलपुर और कैराना के लोकसभा उप चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से अखिलेश फार्म में हैं. इस जीत का जश्न भी वे परिवार संग लंदन में ही मना रहे हैं. 4 जुलाई को वे दिल्ली वापस लौट आएंगे.


Comments