मौर्या के मन में भगवा लड्डू फूट गया






स्वामी प्रसाद मौर्य ने वो मचान ढूंढ लिया है..जहां बैठकर बीएसपी पर सटीक निशाना लगाया जा सकता है...वो और बात है कि इससे पहले बीजेपी का नाम सुनते ही स्वामी जी के मुंह से सरस्वती फूट पड़ती थी..लेकिन आज की तारीख में जुबान से कमल के फूल झड़ रहे हैं..यूपी बीजेपी में जॉब सीकर नेताओं ने नाक मुंह सिकोड़कर ही सही मौर्या का लखनऊ में स्वागत कर लिया..मौर्या पूर्वांचल में बीजेपी की ताकत जो बनेंगे तो बनेंगे ही...मौर्या के आने से योगी जैसे नेताओं के मन में मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनकर मौर्या से आगे निकलने की इच्छा कुलांचे मारने लगी होगी..

स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीएसपी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी..और अपनी नई पार्टी लोकतांत्रिक बहुजन मंच का गठन किया था..लेकिन ये ठीक वैसी था जैसे कोई औसत छात्र अंग्रेजी के पेपर के एक दिन पहले रैपीडेक्स खरीदकर अंग्रेजी का स्कॉलर बनने की कोशिश करने लगे..मौर्या ने बालि बीजेपी के बल में अपना बल मिला दिया है...मतलब दो चने और एक भाड़..फूटेगा कैसे नहीं..
 
स्वामी प्रसाद मौर्य पूर्वांचल में कुशीनगर की पडरौना विधानसभा सीट से विधायक हैं..स्वामी के आने से बीजेपी पूर्वांचल में मजबूत हो चुकी है लेकिन सवाल बीजेपी के भीतर स्वामी की शाख का है...

Comments

  1. First and foremost, its splendidly numerous recreation library ensures that there’s something available for every type 룰렛 of casino gamer around. New users can register to get a bonus of a lot as} 5 BTC plus 180 free spins. Sadly, certainly one of Spin’s main omissions was the flexibility to play with cryptocurrency. Luckily, Bitstarz fills that void for Canadian players perfectly.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular Posts